Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में बहू ने की वृद्ध सास की गला रेतकर हत्या

बागपत में बहू ने की वृद्ध सास की गला रेतकर हत्या

बागपत, 20 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत के छपरौली क्षेत्र में एक महिला ने मंगलवार को बहू ने सास की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इलाके में सिनौली निवासी हैडकांस्टेबल कुलदीप की पत्नी पूजा और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई । बात बढ़ने पर पूजा ने 60 वर्षीय सास राजबीरी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के समय उसका ससुर बगल के कमरे में सो रहा था।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद छपरौली थाना प्रभारी चितवन कुमार पुलिस के मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी बहू को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार (दाव) बरामद कर लिया। राजबीरी का पति ओमबीर यूपी पुलिस से रिटायर्ड है और पूजा का पति कुलदीप बहराइच कोतवाली देहाम में हैडकांस्टेबल के पद पर तैनात है। कुलदीप की शादी लगभग चार साल पहले चौगामा क्षेत्र के कस्बा दोघट की रहने वाली पूजा से हुई थी।

श्री कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि कुलदीप और पूजा को पसंद नहीं करता था। शादी के बाद उसकी सास उसकी तरफदारी करती थी ,लेकिन कुछ दिनों से सास भी अपने बेटे के पक्ष में हो गई। इस कारण पूजा तनाव में रहने लगी। इस तनाव के चलते उसने यह कदम उठाया। पूजा अपने सास ,ससुर के साथ गांव में ही रहती है। कुलदीप घर का अकेला वारिस है।

सं त्यागी

वार्ता

image