Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी : सर्राफा व्यापारी के घर हुई लूट का फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार

झांसी 20 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के गुरूसराय थानार्न्तगत एक सर्राफा व्यापारी के घर में घुस कर बड़ी लूट को अंजाम देने वाले सभी बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिल गयी है। इस मामले में छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के ईनामी बदमाश को भी अब लूट के सामान और असलाह के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने मंगलवार को पत्रकारों को यहां बताया कि लूट मामले मे फरार चल रहे 25 हजार के ईनामिया बदमाश संदीप कुशवाहा को पुलिस टीम ने तड़के सुबह गुरूसराय थानाक्षेत्र में एरच रोड सिधन बाबा मंदिर के पास की पुलिया से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पुलिस ने लूटे गये 4 किलो 320 ग्राम के चांदी और 50 ग्राम चांदी के जेवरात, 315 बोर का तमंचा साथ ही दो कारतूस भी बरामद किये हैं।
डॉ़ सिंह ने पकड़े गये युवक की जानकारी देते हुए बताया कि संदीप शातिर लूटेरा है। उस पर 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित था। संदीप अपनी गैंग का मुख्य सरगना था, उसने 08 जुलाई की शाम को गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाले सर्राफा व्यापारी उदय सिंघई के घर असलाहों की दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। यह गैंग सर्राफ के घर से लगभग 18 किलो चांदी और 193 ग्राम के सोने के जेवरात लूट कर ले गया था। उक्त घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों राजकुमार, रोहित, आनंद, दीपक अहिरवार और धर्मेन्द्र को पहले ही माल के साथ गिरफ्तार कर लिया था और भेजा जा चुका है। इस मामले में फरार चल रहे संदीप को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।
सोनिया
वार्ता
image