Friday, Apr 19 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उप्र पुलिस मुठभेड़ में पांच इनामी समेत छह बदमाश गिरफ्तार

उप्र पुलिस मुठभेड़ में पांच इनामी समेत छह बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ,20 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस ने विभिन्न जिलों में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पांच इनामी समेत छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

राज्य के पुलिस महानिरीक्षक( कानून व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने मंगलवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि झांसी के गुरसराय एवं टोडीफतेहपुर पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर एरच रोड सिधन पुलिस के पास घेराबंदी कर 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश मोहल्ला उन्नाव गेट मेवातीपुरा निवासी संदीप कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशें के कब्जे से लूट की 04 किलो 320 ग्राम चांदी के आभूषण, लूट के 50 ग्राम सोने के आभूषण, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये गये। उन्हाेंने बताया कि आठ जुलाई को गुरसराय इलाके में व्यवसायी के घर लूट हुई थी । बरामद माल उसी लूट का है।

श्री कुमार ने बताया कि कुशीनगर पुलिस ने आज कसया इलाके से सूचना के आधार पर हेतिमपुर पुल के पास घेराबंदी कर 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। यह बदमाश मूल रुप से बिहार के सिवान जिले का रहने वाला है और फिलहाल गोरखपुर कैंट इलाके में रहता है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा इटावा पुलिस ने बसरेहर इलाके से मंगलवार को भरथना चैराहे से घेराबंदी कर इनामी अपराधी इनाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश पिछले करीब 19 साल से बिजली तार चोरी के मामले में वांछित था और फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

image