Friday, Mar 29 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में आत्मसर्पण के लिए तख्ती डालकर खुर्जा कोतवाली पहुंचा बदमाश

बुलन्दशहर, 21 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हो रही पुलिस मुठभेड़ के बीच एक बदमाश गले में तख्ती डालकर बुलन्दशहर की खुर्जा नगर कोतवाली में आत्मसमर्पण करने के लिए आया।
पुलिस अधीक्षक (देहात) मनीष मिश्र ने आज यहां यह जानकारी की दी। उन्होंने बताया कि गले में तख्ती लटका कर आत्मसमर्पण करने पहुंचे बदमाश का नाम निजाम है। जो अनूपशहर इलाके के सुनायी गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। निजाम ने कोतवाली पहुंचकर 315 बोर का एक तमंचा और कारतूस भी पुलिस को सौंपे हैं।
उन्होंने बताया कि निजाम ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर 22 जुलाई की रात में खुर्जा नगर क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और लुटेरों के बीच हुइ मुठभेड़ में निजाम का साथी समीर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस दौरान निजाम और उसके दो साथी फायरिंग करते फरार हो गये थे।
एसपी देहात ने बताया कि पुलिस निजाम और नौशाद की घेराबंदी में लगी है। पुलिस के बढ़ते दवाब से घबराकर निजाम आज गले में तख्ती डालकर खुर्जा कोतवाली आ धमका और पुलिस के सामने उसने कहा कि मैं अब अपराध नहीं करूंगा, मुझे गिरफ्तार करके जेल भेजने की गुहार करने लगा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके खिलाफ बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर जिले में कई मामले दर्ज हैं।
सं त्यागी
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image