Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत

ललितपुर 21 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कोतवाली तालबेहट क्षेत्रातंर्गत बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दो महिलाओं को रौंद दिया।
पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग बम्होरीसर के नजदीक हुई इस हादसे में बाइक सवार और दो बच्चे भी घायल हो गये। ललितपुर मुख्यालय के मोहल्ला चौबयाना निवासी रवि रयकवार(37) पुत्र बाबूलाल अपनी रिश्तेदारी में तालबेहट आया हुआ था, जहां से अपनी पत्नी ,बच्चों तथा रिश्तेदार को बाइक से देवामाता मन्दिर दर्शन को गया हुआ था। दर्शन के बाद जब वह लौट रहा था उसी दौरान बम्हौरीसर से तालबेहट को मुडते ही पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए सभी को रौंद दिया।
इस दुर्घटना में रवि की पत्नी गणेशी बाई(30) और प्रीति (20) पत्नी अन्नू रयकवार की मौत हो गई। इसके अतिक्ति बाइक चालक रवि रयकवार, मोहित (07) पुत्र रवि तथा भतीजी साक्षी (06)पुत्री अन्नू गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें उपचार हेतु झांसी मेडीकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बचनेश सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सं सोनिया
वार्ता
image