Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


समूचा मंत्रिमंडल प्रदेश के विकास के लिये समर्पित : योगी

लखनऊ 21 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दावा किया कि उनकी सरकार जनहितकारी योजनाओं से आम जनता को लाभान्वित करने के लिये तकनीक का प्रयोग कर रही है और उनका समूचा मंत्रिमण्डल एकजुटता के साथ प्रदेश के विकास के लिए कार्य करेगा।
करीब ढाई साल पुरानी सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शाम को एक संवाददाता सम्मेलन में श्री योगी ने कहा कि सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल एकजुटता के साथ प्रदेश के विकास के लिए कार्य करेगा।
लाल बहादुर शास्त्री भवन में अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुये श्री योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए अनेक कदम उठाए गए हैं, जिनके परिणाम अब दिखने भी लगे हैं। उत्तर प्रदेश, केन्द्र सरकार की कई फ्लैगशिप योजनाओं जैसे ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’, शौचालय निर्माण इत्यादि में देश में प्रथम स्थान पर है। लगभग ढाई साल के अंदर प्रदेश की कार्य संस्कृति बदल गई है और शासन-प्रशासन मिलकर सकारात्मक ऊर्जा के साथ विकास के लिए सम्मिलित प्रयास कर रहे हैं। अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति राज्य सरकार की जीरो टाॅलरेन्स की नीति है।
उन्होने कहा कि लगभग ढाई साल की इस अवधि में प्रयागराज कुम्भ-2019, 15वां प्रवासी भारतीय दिवस, इन्वेस्टर्स समिट-2018 जैसे कई विशाल आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न कराए जा चुके हैं। कुम्भ के सफल आयोजन से इसकी ब्राण्डिंग में महत्वपूर्ण सफलता मिली है। इससे देश-प्रदेश का सम्मान अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ा है।
प्रदीप
जारी वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image