Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ने टेम्पो को टक्कर मारी,महिला श्रद्धालु की मृत्यु 12 घायल

शाहजहांपुर, 22 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के रोजा क्षेत्र में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में टेंपो सवार एक महिला श्रद्धालु की मृत्यु हो गई जबकि अन्य 12 घायल हो गये।
पुलिस अधीक्षक एस चन्नप्पा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया एक ही परिवार के 15 लोग टेंपो पर सवार होकर धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। रोजा क्षेत्र के अतसलिया रेलवे फाटक के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टेम्पों को टक्कर मार दी,जिससे वह खाई में जा गिरा।
उन्होंने बताया कि हादसे में एक महिला श्रद्धालु की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 12 घायल हो गये।घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है,जिसमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image