Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा से इनामी एवं पांच वाहन चोर समेत छह बदमाश गिरफ्तार

मथुरा से इनामी एवं पांच वाहन चोर समेत छह बदमाश गिरफ्तार

मथुरा, 23 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने पांच वाहन चोर और 25 हजार रुपये के एक इनामी

वांछित बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शेरगढ पुलिस ने सूचना के आधार पर आज नमस्ते चौक ग्राम रान्हेरा पर घेराबंदी कर इनामी बदमाश वीरेन्द्र उर्फ ब्रिजू उर्फ वीरन को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 01 तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि पलवल (हरियाणा) के घेडी गांव निवसी यह बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में गैंगेस्टर एक्ट, आबकारी एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। यह बदमाश कोसीकलां पर थाने पर आबकारी एवं गैंगेस्टर एक्ट में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

प्रवक्ता के अनुसार इसके अलावा गुरुवार रात गोविन्द नगर पुलिस और क्राइम बान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मसानी चौराहे पर वृन्दावन को ओर से आ रहे मोटर साइकिल पर सवार 05 वाहन चोर गिरोह के बदमाश दीपक उर्फ दीपू, पवन उर्फ बनिया, रामू, खालिद उर्फ खुल्ली और भरतलाल को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे एवं निशादेही पर चोरी की 20 मोटर साइकिलें, 02 तमन्चे और कुछ कारतूस बरामद किए गये। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनमें खालिद उर्फ खुल्ली के विरूद्ध विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, गुण्ड़ा एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के 10 अभियोग एवं अन्य आरोपियों के विरूद्ध चोरी व आम्र्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज हैं। पकड़े गये सभी आरोपी मथुरा जिले के ही रहने वाले हैं।

इन बमाशों ने बताया कि मथुरा एवं आसपास के जिलों से वाहनों चोरी कर, उनकी नम्बर प्लेट बदलकर, ग्राहक मिलने पर वाहनों को बेच देते है। गिरफ्तार सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

image