Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में चार करोड़ की शराब बरामद

बरेली 24 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली की क्राइम ब्रांच की टीम और थाना सिरौली पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत चार करोड़ रूपये बताई जा रही है।
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और जिले की थाना सिरौली पुलिस ने कैंटर को रोका। कैंटर की तलाशी लेने पर उसमे से 1650 पेटियां शराब की बरामद हुई। पुलिस ने मौके से मुरादाबाद जिले के बिलारी कस्बे के रहने वाले कैंटर चालक वाजिद को भी गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में वाजिद ने बताया कि वो पंजाब से शराब को बिहार ले कर जा रहा था क्योकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है। इसलिए वहां पर शराब के अच्छे दाम मिल जाते है। बिहार में एक पौव्वा 500 रूपये का बिकता है। पुलिस ने 1650 पेटी से 79200 पौव्वे बरामद किए है। इस तरह से ये शराब बिहार में लगभग चार करोड़ रूपये में बिकती।
एसएसपी ने बताया कि शराब ले जा रहे चालक के खिलाफ थाना सिरौली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image