Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जेटली के निधन से दुखी योगी ने स्थगित किया मथुरा दौरा

लखनऊ 24 अगस्त (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली के निधन से आहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना पूर्व निर्धारित मथुरा दौरा स्थगित कर दिया है।
श्री योगी को शनिवार को मथुरा में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव में शामिल होना था लेकिन श्री जेटली के निधन की सूचना मिलते ही उन्होने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिये और दिल्ली के लिये रवाना हो गये।
मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि श्री जेटली एक वरिष्ठ एवं अनुभवी राजनेता थे। वे उत्कृष्ट वक्ता एवं संसदीय कार्य प्रणाली के जानकार थे। वह अपनी बात को तथ्यों के साथ तार्किक रूप से प्रस्तुत करते थे। सभी दलों के लोग उनका सम्मान करते थे। भारत सरकार के मंत्री के रूप में अरुण जेटली की सेवाओं को सदैव याद किया जाएगा। उनके निधन से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। वह राज्य सभा में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।
उन्होने दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। गौरतलब है कि श्री योगी इससे पहले श्री जेटली का स्वास्थ्य जानने के लिये दिल्ली के एम्स गये थे।
प्रदीप
वार्ता
image