Friday, Mar 29 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सम्भल में बच्चा चोरी के शक में पीटे जाने से युवक की मृत्यु एक घायल

सम्भल, 27 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के चन्दौसी क्षेत्र में जारई गांव में मंगलवार को भतीजे को दवाई दिलवाने जा रहे दो भाईयों को बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने इतना पीटा कि एक की मृत्यु हो गई जबकि दूसरे की हालत गम्भीर है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सम्भल के कुढ़ फतेहगढ इलाके के छावड़ा गांव निवासी राजू पासी अपने भाई रामौतार के साथ बीमार भतीजे रवि को दवाई दिलवाने बाइक से चन्दौसी जा रहे थे। किसी कारण से दोनों भाई रास्ते में जारई में रूके तो ग्रामीणों ने उनके के साथ बीमार बच्चे को देखकर बच्चा चोर समझ कर पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीण दोनों भाईयों को पीटते-पीटते जंगल की तरफ ले गये। ग्रामीणों की पिटाई से दोनों भाई गम्भीर रुप से घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह ग्रामीणों को खदेड़कर उन्हें उनके चुंगल से छुड़ाया। पुलिस दोनों भाईयों को चन्दौसी अस्पताल लेकर गई। उपचार के दौरान 25 वर्षीय राजू पासी की मृत्यु हो गई जबकि उसके भाई का उपचार किया जा रहा है।
इस सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।
गौरतलब है कि सम्भल जिले में बच्चा चोरी के शक में पीटे जाने की घटनाएं आये दिन प्रकाश में आ रही है। जिले में अब तक इस तरह की पांच घटनाऐं हुई हैं। एक घटना में तो एक मंदबुद्धि वृद्ध महिला को भी बुरी तरह से पीटा गया जिसका अस्पताल में उपचार कराया गया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image