Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में दो शातिर पुलिस की गिरफ्त में

आज़मगढ़ 28 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आज़मगढ़ जिले के पवई क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा।
पुलिस अधीक्षक प्रो त्रिवेणी सिंह ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रूकने का संकेत दिया जिसे नजरअंदाज करते हुये बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग करते हुये भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उनका पीछा किया और फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानजहां पुलिया के पास बदमाशों की घेराबंदी कर दी। इस दौरान बदमाशों ने लगातार पुलिस टीम पर फायरिंग की ,जिसमें कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी विश्वनाथ यादव गोली लगने से घायल हो गये।
पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुये फायरिंग की जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। इनकी पहचान सुनील पासी और परशुराम के रूप में हुई जिनकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25-25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस बीच एक बदमाश रात के अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पूछताछ में उसका नाम पंकज निषाद पता चला है । पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।
उन्होने बताया कि घायल पुलिसकर्मी और बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 13 जून को इन बदमाशों ने फूलपुर के व्यवसाई प्रदीप बरनवाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी तभी से पुलिस को इनकी तलाश थी ।दोनों बदमाशों के ऊपर जिले के कई थानों में दर्जनभर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं ।
सं प्रदीप
वार्ता
image