Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालौन 01 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के मुखिया अखिलेश यादव की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जालौन में कालपी तहसील में ग्रामीणों को जानकारी दे रहे सपा कार्यकर्ताओं को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
सपा के पूर्व युवजन सभा के प्रदेश सचिव अजीत सिंह यादव निवासी कालपी ने बताया कि जिस पुलिस प्रशिक्षण स्कूल का उदघाटन आज करके वर्तमान भाजपा सरकार इस काम का सेहरा अपने सिर बांध रही है वास्तविकता में उसका शिलान्यास पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समय में हुआ था । यही जानकारी हम स्थानीय नागरिकों को दे रहे थे उसी से परेशान होकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पुलिस को हमारी आवाज दबाने के लिए भेजकर हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करा दिया।
उन्होंने कहा कि हम लोगों को बता रहे थे कि प्रदेश की वर्तमान सरकार कुछ भी नहीं कर रही है सिर्फ समाजवादी पार्टी द्वारा चालू की गई जनहितकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों जो आगे बढ़ा रही है तथा पूर्व सरकार की निर्माण कार्यों का लोकार्पण भर कर रह है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन्होंने प्रदेश को कुछ भी नहीं दिया प्रदेश में गुंडाराज है और सपा कार्यकर्ताओं की आवाज दवाई जा रही है ।
सपा के पूर्व प्रदेश सचिव ने बताया कि स्थानीय पुलिस उन्हें और लगभग दो दर्जन युवा कार्यकर्ताओं को लेकर जिला मुख्यालय उरई तक ले गयी और बाद में रिहा कर दिया।
सं सोनिया
वार्ता
image