Friday, Apr 19 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानुपर देहात से दो तस्कर गिरफ्तार,पौने तीन करोड़ की शराब बरामद

कानपुर देहात, 05 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की कानपुर देहात जिला पुलिस ने बृहस्पतिवार को डेरापुर क्षेत्र से ट्रक सवार दो तस्करों को गिरफ्तार उनके कब्जे से 1165 पेटी महंगी अंग्रेजी शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 02 करोड़ 79 लाख 60 हजार रूपये आंकी गई है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि डेरापुर पुलिस ने सूचना के आधार पर पुलिस चौकी कांधी के ओवरब्रिज हाइवे पर औरैया की ओर से आ रहे 02 संदिग्ध ट्रक की घेराबंदी कर उन्हें रोक लिया। ट्रक की तलाशी लेने पर 1165 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मौके से बाडमेंर (राजस्थान) जिले के नवतल्ला निवासी गोगाराम और चुनाराम को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि पूछताछ पर बताया कि बरामद अंग्रेजी शराब गैर प्रान्त से तस्करी करने लाई गई है। पुलिस शराब माफियाओं की तलाश कर रही है। गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image