Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल

बुलन्दशहर, 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बाइक सवार बदमाश शाहरूख गोली लगने से घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।
वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक संतोष कुमार सिंह ने रविवार को यह यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार रात कोतवाली देहात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि इनामी शातिर बदमाश शाहरूख अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद की ओर से बुलन्दशहर ट्रांस्पोर्ट नगर आ रहा है।
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने बताये गये स्थान पर घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देख वे लोग बाइक मोड़ कर विपरीत दिशा में भागने लगे। पुलिस ने भी पीछा किया बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश फायरिंग करने लगे । पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाब में फायरिंग की जिसमें गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के प्रताप विहार निवासी बदमाश शाहरूख गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।
श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं । इस बदमाश के खिलाफ गाजियाबाद, बुलन्दशहर और नोएडा के कई थानों में कई संगीन मामल दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस इसके फरार साथी की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image