Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उधमसिंह नगर से 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ 11 सितम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ)ने दो बार पुलिस अभिरक्षा से तथा एक बार नैनी कारागार फरार 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ) राजीव नारायण मिश्र ने बुधवार को यहां बताया कि एस0टी0एफ0 की टीम ने दो बार पुलिस अभिरक्षा से तथा एक बार नैनी कारागार से जेल कर्मचारियों को चकमा देकर फरार इनामी बदमाश प्रिन्स अग्रवाल को मंगलवार को उधमसिंह नगर से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि मूल रूप से आगरा के ताजगंज क्षेत्र निवासी बदमाश प्रिन्स अग्रवाल को किच्छा के उत्तरांचल कालोनी से गिरफ्तार किया गया हैै। उसके पास एक मोबाइल वीवो, एक आधार कार्ड तथा अन्य सामान बरामद किया गया है।
श्री मिश्र ने बताया कि पूछताछ में प्रिन्स अग्रवाल पहले अपने अलग-अलग नाम बता कर अपने आप को छिपाने का प्रयास करता रहा। उसके दाहिने हाथ पर लिखे हुए प्रिन्स के आधार पर जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो उसने अपना असली नाम प्रिन्स अग्रवाल बताया। इण्टर तक की शिक्षा प्राप्त करने के बाद तथा माता पिता के न होने के कारण धीरे-धीरे छोटी मोटी चोरी करने लगा। उसने जयपुर तथा आगरा शहर में कई चोरियाँ की। पकड़े जाने पर लगभग 28-29 महीने आगरा जेल में तथा बाद में बाल संरक्षणग्रह गाजीपुर में रहा। गाजीपुर से आगरा आते-जाते हुए दो बार पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। उसे चोरी के कई मामलों में सजा हो गयी।
भंडारी
वार्ता
More News
image