Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में 25 अक्टूबर को पेंशन अदालत का आयोजन

लखनऊ, 11 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 25 अक्टूबर को मंडलायुक्त कार्यालय के सभागार में पेंशन अदालत का आयोजन किया जायेगा।
यह जानकारी बुधवार को यहां अपर निदेशक कोषागार एवं पेंशन संयोजक इन्द्रजीत विश्वकर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि लखनऊ मण्डल के समस्त राजकीय कार्यालय से सेवानिवृत्त कार्मिकों एवं मृतक सरकारी कार्मिकों के आश्रित सेवानिवृत्त/ पारिवारिक पेंशन के सम्बन्ध में वादपत्र/प्रत्यावेदन तीन प्रतियों में अपर निदेशक कोषागार एवं पेंशन लखनऊ मण्डल द्वितीय तल, कैलाश कुंज फैजाबाद रोड, लखनऊ के कार्यालय में 25 सितम्बर तक प्राप्त करा सकते है।
उन्होंने कहा कि वादी अपने प्रत्यावेदन के सम्बन्ध में 25 अक्टूबर निर्धारित समय पर लखनऊ मण्डल के आयुक्त के सभागार में अपने अभिलेखीय साक्ष्यों के साथ उपस्थित होना होगा। उन्होंने कहा कि केवल उन्हीं आवेदन पत्रों पर सुनवाई हो सकेगी जो इस कार्यालय में 25 सितम्बर तक निर्धारित प्रारूप पर प्रस्तुत किये जायेंगे।
त्यागी
वार्ता
More News
‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

18 Apr 2024 | 10:04 PM

इटावा, 18 अप्रैल (वार्ता) ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ योगी सरकार ने तीन मंत्रियो ने गुरुवार को इटावा में बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा है।

see more..
image