Friday, Mar 29 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सकारात्मक सोच,आत्मविश्वास एवं निरंतर प्रयास से मिलती है सफलता:सुरेन्द्र

वाराणसी, 12 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के जिलाधिकारी (डीएम) सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार को इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों को सफलता के गुर बताते हुए कहा कि वे लक्ष्य निर्धारित करें, रणनीति बनायें और सकारात्मक सोच एवं आत्मविश्वास के साथ निरंतर प्रयास करें।
रोहनियां क्षेत्र के गोविंदपुर स्थित स्वामी श्रद्धानंद सरस्वती इंटर कॉलेज में आयोजित प्रतिभा अलंकरण समारोह के मुख्य अतिथि श्री सिंह ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते कहा कि सभी समार्थ्य में समान होते हैं लेकिन जो हौसले और ईमानदारी से सही दिशा में प्रयास करते हैं, वे निश्चित रुप से आगे बढ़ते तथा सफल होते हैं। उन्होंने बच्चों को आपस में ज्ञान बांटने की सलाह देते हुए कहा कि इसका लाभ सभी को होगा।
श्री सिंह ने वर्ष 2019 इण्टरमीडिएट परीक्षा में जिले में आठवां स्थान प्राप्त करने वाली कुमारी मधु पटेल, हाई स्कूल में वर्ष 2019 में दूसरा स्थान पाने वाले शुभम कुमार मौर्य, चौथा स्थान साहिल मौर्य, कक्षा नौ में रत्नेश कुमार मौर्य, कक्षा 11 की साइमा परवीन और कुमारी किरन बिंद को सम्मानित किया।
इस अवसर पर जिलाधकारी ने विद्यालय प्रांगण में पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image