Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश-योगी मोदी तीन अंतिम लखनऊ

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम सबके लिए यह गौरव की बात है कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व हमें मिला है, जिन्होंने अपना जीवन ध्येय ही गांव, गरीब, किसान, नौजवान के कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित कर दिया। उन्होंने कहा श्री मोदी के जीवन और उनके द्वारा लोककल्याण के लिए किए जा रहे कार्यो और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान और सेवा भाव से प्रेरित होकर पार्टी द्वारा उनके जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह अभियान चलाया जा रहा है। सेवा सप्ताह के दौरान पार्टी कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान, स्वास्थ्य कैम्प, रक्तदान व पौधा रोपण सहित जनसेवा के कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।
उन्होंने कहा कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं में त्याग, बलिदान, समर्पण व समाज के लिए तपस्या का भाव विकसित करने की सोच के साथ कार्ययोजना बनाती है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन एवं उपलब्धियों पर आधारित प्रदर्शनी से पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरणा मिलेगी कि कैसे मोदी जी ने जनसेवा, राष्ट्र सेवा के संकल्प के साथ हमेशा जनहित देशहित को ध्यान में रखकर काम किया।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया, जसवंत सैनी, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य, प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, मनीष शुक्ला, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी आलोक अवस्थी, मीडिया पैनलिस्ट ओपी मिश्रा, संजीव मिश्रा, अनीता अग्रवाल, मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, सह मुख्यालय प्रभारी अतुल अवस्थी सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image