Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी के होटल में बलिया के व्यवसायी का शव पंखे से लटका मिला

वाराणसी, 16 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के होटल में सोमवार को बलिया के एक व्यवसायी का शव पंखे से लटका मिलने से यहां सनसनी फैल गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान गणेश पांडेय (50) के रुप में हुई है। वह 14 सितंबर से यहां आये थे और आज उन्हें कमरा खाली करना था, लेकिन सुबह निर्धारित समय पर जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल कर्मियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद यहां के प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी मौजूदी में मास्टर चाबी से कमरा खोला गया तो शव पंखे से लटका मिला।
उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर से उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके से एक ‘आत्महत्या पत्र’ बरामद हुआ जिससे आशंका हो रही है कि गणेश ने किसी कारण से आत्महत्या की। ‘आत्महत्या पत्र’ जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चल पायेगा।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image