Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन: मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखा,लगा जाम

जालौन 17 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जालौन में एक ड्राइवर की मृत्यु मामले में परिजनों ने गाड़ी के मालिक पर ही ड्राइवर की हत्या करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को शव को रखकर यातायात पूरी तरह से बाधित कर दिया और गाड़ी मालिक की गिरफ्तारी की मांग की।
अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अवधेश सिंह ने बताया कोतवाली के मोहल्ला चुर्खी बाल निवासी महेंद्र दोहरे (36 ) अजीत सिंह की स्कॉर्पियो का ड्राइवर था। परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व स्कॉर्पियो मालिक और महेंद्र के पिता रामसहाय में विवाद हो गया था जिससे महेंद्र ने अजीत की गाड़ी की ड्राइवरी करना बंद कर दिया ।कुछ समय बीतने के बाद मालिक ने उसे दोबारा ड्राइवरी करने के लिए राजी कर लिया। महेंद्र घर से स्कॉर्पियो लेकर झांसी जाने की बात कहकर निकला था किंतु गाड़ी झांसी तो नहीं गयी बल्कि लावारिस अवस्था में बड़ागांव कैथरी पुलिस बल ने स्कॉर्पियो से महेंद्र की लाश बरामद की। ड्राइवर की जेब में आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हो पायी और परिजनों को सूचना दी गई।
पोस्टमार्टम के बाद परिजन मृतक का शव अपने घर जालौन ले गए लेकिन अंतिम संस्कार नहीं किया बल्कि जालौन के झंडा चौराहे पर शव को रखकर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे। इस पर परिजनों ने विरोध किया और स्कॉर्पियो मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाने की मांग करने लगे। अपार पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया तब कहीं परिजन शव को सड़क को हटाने के लिए तैयार हुए और जाम खुला।
सं सोनिया
वार्ता
More News
image