Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सैंकड़ों साल पुराना पेड़ गिरने से छह घर क्षतिग्रस्त

सैंकड़ों साल पुराना पेड़ गिरने से छह घर क्षतिग्रस्त

इटावा 23 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामगंज में भारी बारिश से आज तड़के विशालकाय बरगद का पेड़ गिरने से छह मकान क्षतिग्रस्त हो गये और साठ लोग मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गए ।

हादसे की सूचना मिलने के बाद इटावा के उप जिलाधिकारी सिद्धार्थ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सभी पीड़ितों को सिलसिलेवार ढंग से मदद का भरोसा दिया । उन्होंने कहा कि जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं ,उन सभी को आर्थिक मदद दी जायेगी। इसके लिए राजस्व विभाग की टीम को सर्वेक्षण करने के निर्देश दे दिए गए हैं ताकि क्षतिग्रस्त मकानों का सर्वेक्षण कराकर नुकसान का आकलन कर लिया जाए और मुआवजे की राशि सभी पीड़ित परिवारों को दे दी जाये।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक तड़के तीन बजे विशालकाय एक पेड़ के गिरने से छह मकान बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए । इन मकानों में करीब साठ लोग रहते हैं । पुलिस ने सभी लोगों को घर से बाहर निकाला।

सं विनोद

वार्ता

More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image