Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश समेत दो गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, 26 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर क्षेत्र में मोटरसाइकिल लूट रहे दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात मीरापुर इलाके में दो बदमाश मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे थे। सूचना पर रात करीब नौ बजे चेकिंग के दौरान मीरापुर पुलिस ने बदमाशों को नयागांव के निकट नहर पटरी पर घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने बचाव में गोली चलाई जिसमें एक बदमाश लाखन घायल हो गया । पुलिस ने घायल लाखन और उसके साथी महाबीर को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से दो तमंचे, लूटी गई बाइक और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं। लाखन बिजनौर जिले के मंडावर इलाके का रहने वाला है जबकि महाबीर मुजफ्फरनगर के भोपा इलाके का रहने वाला है। बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image