Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नहर में मदिरालय,लूट सके तो लूट

नहर में मदिरालय,लूट सके तो लूट

बाराबंकी 28 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में शुक्रवार को नदी में बह रही शराब की बोतलों को लूटने की होड़ मच गयी वहीं विषाख्त शराब की आशंका से परेशान जिला प्रशासन लोगों को इसका सेवन न करने की हिदायत देने में व्यस्त रहा।

दरअसल, सतरिख इलाके के भानमऊ गांव से होकर गुजरने वाली दारावपुर नहर में ग्रामीणों ने शराब की भरी हुई बोतलें पानी में बहते देखी। यह नहर नानमऊ, हरख, बन्दगीपुर, भगवानपुर कटरा, गाल्हामऊ, पांडेयपुरवा खालेकपुरवा और कोठी थाना क्षेत्र के लालपुर जैसे दर्जनों गांव से होकर बहती है। सभी जगह शराब को लूटने की होड़ मच गई।

मामले की खबर मिलते ही जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गये और किसी अनहोनी की आशंका से लाउडस्पीकर के जरिये पुलिस और आबकारी विभाग के कर्मचारी लोगों को शराब के जहरीली होने की आशंका जताते हुये इसका सेवन न करने की हिदायत देते रहे।

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने शनिवार को बताया कि लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया कि वे शराब का सेवन न करें, क्योंकि यह जहरीली भी हो सकती है। शराब की बोतलों को पुलिस के हवाले कर दें, जिससे कोई विपदा न आ सके। इसको लेकर पुलिस व आबकारी विभाग का घर-घर सघन तलाशी अभियान जारी है। शराब कहां से बह कर आई,इसे किसने नहर में डाला यह जांच की जा रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image