Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में मकान ढ़हने से दंपत्ति समेत तीन की मृत्यु

मिर्जापुर 28 सितम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक मकान के ढ़ह जाने से उसमें में दबकर दंपत्ति और उनके बेटे की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के कारण कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर मोहल्ले में तड़के एक मकान के ढ़ह जाने से उसके मलबे में दब कर पति पत्नी और पुत्र की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। पुलिस और स्थानीय मोहल्ले के लोगों ने रेस्क्यू कर किसी तरह तीनों शवो को बाहर निकाला।
उन्होंने बताया कि सतीश केसरवा(58) शुक्रवार रात पत्नी माधुरी देबी(56) तथा पुत्र किशन (26) के साथ अर्धनिर्मित मकान में सो रहे थे। लगातार हो रही बारिश के कारण तड़के मकान गिर गया। उसके मलबे में दबकर तीनों की मृत्यु हो गयी। शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिह और जिलाधिकारी अनुराग पटेल सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री सहयोग राशि के लिए शीघ्र ही कार्रवाई की जायेगी।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image