Friday, Apr 19 2024 | Time 14:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जनसमस्यायों को लेकर धरना देगी सपा

लखनऊ 30 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार में जनसमस्यायों से संबधित 11 सूत्रीय मांग को लेकर राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन देगी।
पार्टी प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि तहसील स्तर पर बढ़ती मंहगाई, भ्रष्टाचार, किसानों की बदहाली, नौजवानों की बेरोजगारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था तथा पूर्व मंत्री, सांसद मोहम्मद आजम खां और उनके द्वारा स्थापित मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के विरूद्ध बदले की कार्यवाही के विरोध में समाजवादी पार्टी विशाल धरना देगी।
इस दिन तहसील स्तर पर आयोजित धरना कार्यक्रम में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में सरकारी तौरपर आर्थिक मदद न होने की स्थिति में इस मुद्दे को भी ज्ञापन में शामिल किया जाएगा। धरना शांतिपूर्ण और बड़ी संख्या में जनभागीदारी के साथ सम्पन्न होगा। इसमें भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश किया जाएगा।
उन्होने बताया कि दो अक्टूबर को पूर्वांह्न जीपीओ पार्क, हजरतगंज, लखनऊ में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास उनके प्रिय भजनों, राष्ट्रगान तथा देश प्रेम के अन्य गीतो के साथ गांधीजी के जीवनदर्शन पर चर्चा करते हुए उनकी कल्पना के भारत के निर्माण के लिए संकल्प लिया जाएगा। सभी जिला मुख्यालयों पर भी यह कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।
प्रदीप
वार्ता
image