Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली विकास भवन का लिपिक 25 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बरेली, 04 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने विकास भवन में कार्यरत शिकायत प्रकोष्ठ के लिपिक प्रेम पाल गंगवार को ग्राम प्रधान से 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (एंटी करप्शन) राजीव मल्होत्रा ने बताया कि जिले के भमोरा क्षेत्र के नौरंगपुर के ग्राम प्रधान मुनीश पाल ने बरेली की एंटी करप्शन को विकास भवन के शिकायत प्रकोष्ठ लिपिक प्रेम पाल गंगवार ने 50 हजार रुपये की रिश्वत मांग की शिकायत की थी।
प्रधान की सूचना पर आज बरेली की एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के नेतृत्च में टीम ने विकास भवन से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। लिपिक प्रेम पाल गंगवार को प्रधान से 25 हजार रूपये की पहली किश्त देते हुए संगठन की टीम ने विकास भवन में रंगे हाथ पकड़ लिया। तलाशी लेने पर लिपिक की दूसरी जेबों से 84685 की नकदी बरामद की गई। यह नकदी उसके पास कहाँ से आई उसका भी वह जवाब नहीं दे पाया। लिपिक प्रेम पाल गंगवार के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
दूसारी ओर जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह के आदेश पर जिला पंचायत अधिकारी चन्द्रिका प्रसाद नौरंगपुर में
शौचालय निर्माण में हुए घपले की जाँच पहले से ही की जा रही है। जाँच रिपोर्ट इसी सप्ताह जिलाधिकारी को सौंपी जानी है। विकास भवन के शिकायत प्रकोष्ठ लिपिक प्रेम पाल गंगवार ने प्रधान मुनीश पाल से उनकी जाँच रिपोर्ट पक्ष में करने के एवज में 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image