Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर में इनामी समेत सात बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर, 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार को एक इनामी समेत सात शातिरर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की बाइक और लूट की कुछ नकदी बरामद की है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहपुर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से आरपीएफ कालोनी के आगे रेलवे पुल के पास घेराबंदी कर एक इनामी अपराधी संतीष उर्फ लोढ़ी सहित सात बदइमाशों संदीप उर्फ पिन्टू, संदीप निषाद, मुन्ना, सोलू, दीपू और पप्पू को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट का 3200 रुपये की नकदी, लूट की घटना में प्रयुक्त चार मोटर साइकिलें बरामद की गई ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध विभिन्न थानों में चोरी, लूट आदि के 12 अभियोग पंजीकृत हैं । गिरफ्तार संतीष उर्फ लोढ़ी के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, सीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। इस बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित है।
प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि ये लोग मोटरसाइकिलों की नम्बर प्लेट बदलकर चैन स्नेचिंग आदि की घटनायें करते हैं। पकड़े गये सभी बदमाश गोरखपुर के रहने वाले हैं। उन्हें जेल भेज दिया गया है।
उदय त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image