Friday, Nov 22 2019 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बस के मार्शल और कंडक्टर ने बच्ची को अपहरण से बचाया
  • मिस्टर ग्रैंड इंटरनेशनल प्रतियोगिता जीतने वाले पहले एशियाई बने अश्विनी
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन पुलिस ने किया मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

जालौन, 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने मंगलवार को माधौगढ़ क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश और एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।
पुलिस प्रवक्ता नं यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि माधौगढ़ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए माधौगढ़ इलाके में भीमनगर से झरैला मोड़ से आगे महाराजपुर की ओर सड़क पर संदिग्ध मोटर साइकिल सवार की घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया, जिसमें आरक्षी अजय प्रताप घायल हो गया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में इनामी अपराधी जितेन्द्र उर्फ शैलेन्द्र उर्फ जितेन्द्र शर्मा घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया। घायल बददमाश और पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से एक तमंचा कुछ कारतूस, 1520 की नगदी,मोबाइल फोन और सोने की चेन आदि बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध औरया एवं जालौन जिले के विभिन्न थानों में वाहन चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट,एनडीपीएस एक्ट तथा आम्र्स एक्ट आदि के 16 अभियोग पंजीकृत हैं। यह बदमाश कोतवाली उरई पर पंजीकृत मुकदमें में वांछित चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर झांसी परिक्षेत्र स्तर से 50 हजार का इनाम घोषित था।
सं त्यागी
वार्ता
image