Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में नौकरी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाला कांस्टेबल निलंबित

औरैया, 10 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने के आरोपी कांस्टेबल को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया गया और मामले की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सौंपी दी है।
पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि औरैया की सदर कोतवाली क्षेत्र में पीड़ित महिला ने मैनपुरी निवासी कांस्टेबल सुमित कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसके मकान में किराए पर रहता था। इस दौरान उसने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब इस बात की जानकारी उसके घर वालों को हुई तो कांस्टेबल मकान खाली करके अपना स्थानांतरण दिबियापुर करवाकर वहीं रहने लगा।
उन्होंने बताया कि सुमित पर महिला ने आरोप लगाया कि उसके वह वह अन्य नंबरों से फोन करके उसे धमकाने लगा और कहा कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो क्लिप है। अगर वह उसके पास नहीं आई तो वह वीडियो वायरल कर देगा। वीडियो वायरल की धमकी के बाद उसके उसे अपने घर बुलाया और उसका शारीरिक शोषण किया।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी की और महिला की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी । उन्होंने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर पूरे प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image