Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोरांव में युवक की मृत्यु के बाद हुए बवाल में कई पुलिसकर्मी घायल

प्रयागराज,11 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कोरांव क्षेत्र शुक्रवार को एक युवक की मृत्यु के बाद आक्रोशित लोगों के पथराव करने से कई पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस सत्रों के अनुसार कोरांव क्षेत्र के सेमरिया गांव में दो दिन पूर्व रमेश कुमार उर्फ पिंटू की आपसी रंजिश में विकास पाण्डेय समेत कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से घायल रमेश को क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती
कराया गया था जहां उपचार के दौरान आज उसकी मृत्यु हो गई। युवक की मृत्यु के बाद आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने युवक का शव चौराहे पर रखकर रास्‍ता जाम कर दिया। भीड़ कोरांव के थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे।
सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाबुझा कर जाम हटवाने का प्रयास किया। इसी बीच गुस्साये लोगों और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई तो । भीड़ ने पथराव कर दिया। इस घटना पुलिस के वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। पथराव में सीओ मेजा सहीराम आर्या, एसओ मांडा प्रिंस दीक्षित और कुछ सिपाहियों को चोट आई है। कई थानों की पुलिस के पहुंचने के बाद स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सका।
इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध प्रकाश ने बताया कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। उन्होंने बताया कि मुख्य अभियुक्त विकास पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। उन्होंने बताया कि स्थिति शांतपूर्ण है । पुलिस फरार आरोपियों की
तलाश कर रही है।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image