Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश-योगी विकास दो अंतिम सहारनपुर

मुख्यमंत्री ने कहा कि 26 अक्टूबर को अयोध्या में वह दीपोत्सव मनाएंगे। उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को प्रदेश की 11 सीटों पर उपचुनाव हो रहा है । उपचुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आायेगा। उन्हाेंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव परिणाम हमारे पक्ष में आने से उस दिन भी भव्य दीपावली गंगोह सहारनपुर में भी मनाई जाएगी।
उन्होंने सहारनपुर काष्ठकला उद्योग को प्रोत्साहन देने, नानौता चीनी मिल की डिस्टिलरी फिर से चलाने और
यूनिवर्सिटी की स्थापना शीघ्र किए जाने की जानकारी भी दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 10 करोड़ शौचालय और रसोई गैस के कनेक्शन दिए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उपचुनाव में अपने साधारण कार्यकर्ता किरत सिंह को गंगोह से उम्मीदवार बनाया है जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस जाति और खानदान के नाम पर सियासत को बढावा देती है।
चुनावी सभा की अध्यक्षता राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. धर्म सिंह सैनी ने की। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, मेरठ प्रांत भाजपा अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद विजयपाल तोमर, प्रदीप चौधरी, पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू, राज्यमंत्री विजयपाल कश्यप, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह, मेयर संजीव वालिया आदि प्रमुख नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया ।
इस मौके पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए उन्हें गदा भेंट की गई।
सं त्यागी
वार्ता
image