Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:चर्चित मीना सोनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी संजय वर्मा गिरफ्तार

झांसी 18 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में बहुचर्चित मीना सोनी हत्याकांड के मुख्य आरोपी संजय वर्मा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड से जुड़े कई आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।
पुलिस ने बताया कि नवाबाद थाना पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर कई दिनों से पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे इस मामले के मुख्य आरोपी को दोपहर में इलाइट चौराहे के पास से गिरफ्तार किया। संजय के पास से मीना के कई एटीएम कार्ड भी बरामद किये गये ।
गौरतलब है कि मीना की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने मई में थाने में दर्ज करायी थी और शिकायत पत्र में शहर के जाने माने व्यापारी संजय वर्मा पर मीना की हत्या करने की आशंका भी जतायी थी। इसके बाद पुलिस लगातार मामले के तार सुलझाने में लगी रही और एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लगभग पूरा मामला साफ होता गया और एक एक करके कई आरोपी सामने आये । उन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उन्हीं आराेपियों ने मीना की हत्या किये जाने और लाश को यमुना में फेंके जाने जैसे खुलासे किये और संजय पर मुख्य साजिशकर्ता का आरोप लगाया।
पुलिस लंबे समय से संजय पर शिकंजा कसने के प्रयास में थी लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट से स्टे लगा होने के कारण संजय बचता रहा लेकिन आखिरकार हाईकोर्ट के स्टे की सीमा बढाये जाने से इंकार के बाद उसकी गिरफ्तारी का रास्ता साफ हुआ और आज उस पर कानूनी शिंकजा कस गया।
सोनिया
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image