Friday, Nov 22 2019 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बस के मार्शल और कंडक्टर ने बच्ची को अपहरण से बचाया
  • मिस्टर ग्रैंड इंटरनेशनल प्रतियोगिता जीतने वाले पहले एशियाई बने अश्विनी
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-कमलेश गुजरात दो अंतिम लखनऊ

पुलिस ने कहा कि दोनों हत्यारों ने पिछले 16 अक्तूबर को गुजरात के सूरत से मिठाई का डिब्बा खरीदा और उसमें पिस्तौल रख कर गुजरात से ट्रेन से यहां आये । कमलेश के घर पर दोनो ने पहले उनसे आधा घंटे तक बात की और बाद में पिस्तौल से गोली चलाई । गोली नहीं चलने पर उन्होंने चाकू से उनकी गर्दन पर वार किया जिससे उनकी मौत हो गई । दोनो हत्यारे भगवा रंग का कूर्ता पहने थे ।
सूत्रों ने कहा कि हत्या का षडयंत्र दो महीने पहले दुबई में रचा गया और 18 अक्तूबर को हत्या की पूरी तैयारी की गई जिसमें वो कामयाब हो गये । कमलेश के परिवार वालों ने हत्या के लिये हिरासत में लिये गये मौलाना अनवारूल हक और बिजनौर के एक और मौलाना पर हत्या का आरोप लगाते हुये प्राथमिकी दर्ज कराई है । कमलेश की मां ने भाजपा के सीतापुर के रहने वाले शिव कुमार गुप्ता पर हत्या का आरोप लगाया है ।
कमलेश की मां ने कहा कि भाजपा नेता अपराधी किस्म का है और उस पर 500 से ज्यादा मुकदमे हैं । उसने ही मेरे बेटे की हत्या कराई है । .
पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत की देखरेख में अब एसआईटी की टीम जांच में जुट गई है ।
पुलिस महानेदेशक ओ पी सिंह ने कहा कि एसटीएफ जल्द ही हत्यारों को पकड़ लेगी । उन्होंने कहा कि 48 घंटे में हत्यारे पुलिस के हाथ होंगे। यह पूरी तरह से आपराधिक मामला है ।
विनोद
वार्ता
image