Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कमलेश तिवारी हत्याकांड: मुरादाबाद में पांच संदिग्ध हिरासत में

मुरादाबाद 19 अक्टूबर (वार्ता) हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में मुरादाबाद पुलिस ने शनिवार को यहां पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि गोरखपुर से देहरादून जा रही राप्ती-गंगा एक्सप्रेस में कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े संदिग्धों के होने की सूचना पर मुरादाबाद में छापेमारी की गई। पुलिस और एटीएस की टीम ने ट्रेन को कटघर रेलवे स्टेशन के पास रोक लिया और करीब आधे घंटे की तलाशी के बाद पांच लोगों को पूछताछ के लिए उठा लिया।
उन्होने बताया कि ट्रेन को कटघर में सुबह 8.58 बजे रोका गया। इसके बाद पुलिस ने ट्रेन के हर कोच में संदिग्धों की तलाश की । पुलिस संदिग्ध हत्यारों का स्केच लिए हुए थीं। करीब 40 सुरक्षा कर्मियों ने यात्रियों को फोटो दिखाकर पूछताछ की । तलाशी के बीच पांच लोग ट्रेन के इंजन के पास स्लीपर और जनरल कोच से उतारे गए। इसके बाद ट्रेन 9.34 बजे रवाना हुई। इनसे कटघर थाने में अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
image