Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में किन्नर ने करायी गरीब बेटी की शादी

जौनपुर 24 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के एक किन्नर ने जिले के बड़े बड़े धनाड्य मर्दो को आइना दिखाने का काम किया जिससे एक गरीब बेटी का हाथ पीला हो गया ।
उपेक्षित समुदाय द्वारा यह पुण्य कार्य करने की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। लोग जहां एक किन्नर की तारीफ करते नही थक रहे है वही अमीर लोगो को कोष भी रहे है। फिलहाल किन्नर ने शादी का पूरा खर्च उठाते हुए एक गरीब परिवार का घर बसा दिया है।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिले में चंदवक थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव के मसौड़ा पुरवा निवासी इंद्राज निषाद अपनी बेटी अंजू की शादी गरीबी के कारण करने में असमर्थ व परेशान थे। उनकी इस परेशानी की जानकारी रिश्तेदारों व परिचितों के माध्यम से चंदवक केंद्र के गुरु माला किन्नर को हुई तो वह अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए शादी का सारा खर्च वहन कर चंदवक थाना परिसर स्थित श्रीराम जानकी मंदिर में बुधवार को अंजू व रामचंद्र निषाद निवासी ग्राम कटैला थाना समसाबाद आगरा की शादी कराई।
सं विनोद
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
image