Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन: बदमाशों ने लूटपाट के बाद घर के लोगों को गंभीर रूप से किया घायल

जालौन 24 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जालौन के थाना कदौरा में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने गुरूवार काे एक व्यापारी के घर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और घर के लोगों के साथ जबरदस्त मारपीट की। घायलों को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ सतीश कुमार ने बताया कि थाना कदौरा की गांव चतेला में राजेश गुप्ता पुत्र भवानी के घर सुबह तड़के कुछ नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया । राजेश अपनी पत्नी रानी एवं अपनी तीन पुत्रियों के साथ रहता है।अज्ञात बदमाशों ने मुख्य दरवाजे की कुंडी तोड़ ली और घर में प्रवेश कर गए घर में घुसते ही सबसे पहले बदमाशों ने राजेश को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ,विरोध करने पर राजेश की पत्नी रानी (40) को भी पीटा।
घटना के समय राजेश की नजदीकी रिश्तेदार की बेटी आकांक्षा (22) भी घर पर मौजूद थी। राजेश और रानी को घायल करने के बाद बदमाशों ने रानी से नकदी और जेवरों के बारे में पूछा उसके मना करने पर आकांशा को भी बुरी तरह से मारापीटा गया।
इसके बाद बदमाशों ने राजेश की तीन बेटियों अंशिका(10), अंकिता(08) और अनुष्का (05)को एक कमरे में बंद कर दिया और घर में रखें जेवरात और नगदी लेकर निकल गए ।बदमाशों के घर से निकलने के बाद कमरे में बंद राजेश की बेटियों ने जब रोना चिल्लाना शुरू कर दिया तो पड़ोसियों ने बच्चियों की आवाज सुनकर ग्राम प्रधान को सूचना दी। पड़ोसी की सूचना पर ग्राम प्रधान मोहन दीक्षित पीड़ित राजेश के घर पहुंचे और देखा कि सब कुछ सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है जिसकी सूचना तत्काल ग्राम प्रधान ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस राजेश के घर पर पहुंची और बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है की नकाबपोश बदमाश कोई बाहर के नहीं है और ना ही पेशेवर है बल्कि क्षेत्रीय प्रतीत होते हैं साथ ही कहा कि शीघ्र ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। बदमाश कितना जेवर और कितना नगद अपने साथ ले गए हैं इसकी सही जानकारी राजेश के होश में आने के बाद ही हो पायेगी।
सोनिया
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image