Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में लूट और हत्या की घटना से आक्रोश

वाराणसी, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में सर्राफ से लूटपाट के दौरान एक युवक की हत्या से आक्रोशित भीड़ और पुलिस के बीच हिंसक झड़प से तनाव व्याप्त हो गया। एहतियात के तौर पर क्षेत्र में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है।
पुलिस सूत्रों शनिवार को बताया कि सथवां गांव निवासी सर्राफ रवींद्र सेठ से भसौड़ी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने 15 लाख रूपये के जेवरात लूट लिये। इस बीच उसे बचाने आये कमलेश यादव (19) की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। लूटपाट एवं हत्या के बाद मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाश मौके से फरार हो गये। रवींद्र क्षेत्र के दामोदरपुर में जेवरात की अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा कि तभी बदमाशों ने उसे निशाना बनाया। शोर मचाने पर कमलेश उसे बचाने गया था कि बदमाशों ने उसकी छाती में गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि कमेलश की शादी करीब डेढ साल पहले हुई थी तथा दिसंबर में उसका गौना होना तय था। वह सेना में भर्ती के जोरशोर से तैयारी कर रहा था। घटना से आक्रोशित कमलेश के परिजनों एवं बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी पास नई बाजार चौराहे पर जमा हो गये। बदमाशों की गिरफ्तारी गिरफ्तारी समेत अन्य मांगों के लेकर उन्होंने काफी देर तक यातायात जाम कर दिया।
बीरेन्द्र प्रदीप
जारी वार्ता
More News
image