Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में पत्नी एवं दो बच्चों को जहर देकर दी जान

वाराणसी, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट क्षेत्र में बुधवार को एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर फांसी लगा ली।
पुलिस सू्त्रों ने बताया कैंट क्षेत्र के हुकूलगंज में दंपत्ति और उनके दो मासूम बच्चों के शव एक कमरे में पाये गये। मृतकों की शिनाख्त किशन, नीलम और उनके बच्चों शिखा एवं उज्जवल के तौर पर की गयी है।
उन्होंने बताया कि किशन का शव फांसी के फंदे से लटकाता मिला जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के शव उसी कमरे में पड़े मिले। मौके से जहर की बोतल मिली है। आशंका है कि किशन ने पत्नी एवं बच्चों को जहर देकर मारने के बाद खुद फांसी लगा कर जान दे दी।
उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।
बीरेंद्र प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image