Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में अभियुक्त को उम्रकैद

जौनपुर ,01 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले की एक अदालत ने दुराचार के बाद बच्ची की हत्या के मामले में अभियुक्त को आजीवन कारावास के साथ एक लाख 5500 रूपए का जुर्माना लगाया।
अभियोजन पक्ष के अनुसार महाराजगंज इलाके की रहने वाली एक महिला ने मडियाहूं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि जब वह अपने मायके आई थी तो 27 जनवरी 2016 को उसकी सात साल की बच्ची मंदिर के सामने खेल रही थी । शाम के मिर्दहा गांव निवासी दीपक जायसवाल आया और बच्ची को टॉफी आदि खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और शोर नहीं मचाने पर उसका मुहं दबा दिया जिससे बच्ची की मृत्यु हो गई । बाद में पुलिस ने स्कूल की दीवार के पास कमरे से बच्ची को बरामद कराया।
इस मुकदमें की सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश रवि यादव ने अभियुक्त को आजीवन कारावास के साथ एक लाख 5 हजार 500 रुपये जुर्माना लगाया।
अभियुक्त दीपक पर मुंबई में भी हत्या का एक मामला विचाराधीन है । मुम्बई में घटना करने के बाद वह यहां आया और 15 दिन बाद इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले की सुनवाई के समय सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता वीरेंद्र प्रताप मौर्य, राम प्रकाश सिंह ने की।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image