Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


युवती ने कुयें में कूद कर जान दी

मिर्जापुर 02 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के पडरी इलाके के देवाही गांव में शुक्रवार की देर रात अठारह वर्ष की एक युवती ने कुएं में कूद कर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली ।
आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार देवाही गांव निवासी राजमणि दलित की पुत्री शांति शुक्रवार रात गांव में अपने घर के पास स्थित एक कुएं में कूद गयी। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंच पुलिस ने लोगों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं विनोद
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
image