Friday, Apr 19 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सम्भल में जमीन के लालच में पुत्र ने की बुजुर्ग मां की हत्या

सम्भल, 04 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के धनारी क्षेत्र में जमीन बेचने से इंकार करने पर एक व्यक्ति ने पुत्र के साथ मिलकर वृद्ध मां की गला दबाकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार रात पीपलवाड़ा निवासी सुम्मेरी ने अपने पुत्र हरवीर के साथ मिलकर 70 वर्षीय मां बिरजो देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सुम्मेरी दो बीघा जमीन बेचना चाहता था जबकि उसकी मां ने ऐसा करने से मना करती थी। इसी कारण उसने अपने पुत्र के साथ मिलकर रात को मां की हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि बिरजो देवी की अचानक मृत्यु पर ग्रामीणों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस के समाने जमीन बेचने की घटना के बारे में बताया। पुलिस ने सुम्मेरी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने बेटे हरबीर के साथ मिलकर मां की हत्या करने का गुनहा स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

19 Apr 2024 | 8:57 PM

गौतमबुद्धनगर 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया कर दिया है।

see more..
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 6:56 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक औसतन 57.54 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

19 Apr 2024 | 6:52 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये शुक्रवार को उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी। नयी सूची में नौ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है जबकि वाराणसी और फिरोजाबाद में उम्मीदवार बदले गये हैं।

see more..
image