Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा,एटा से 27 लाख की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ, 05 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को मथुरा और एटा जिले में वाहन सवार दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 705 पेटी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये आंकी गई है।
राज्य के पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि
एटा जिले के कोतवाली देहात पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर मारहरा तिराहे के पास चेकिंग के दौरान वाहन सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 15 लाख रुपये कीमत की 505 पेटी गैरप्रांतीय देशी शराब बरामद की। गिरफ्तार तस्कर सुभाष सिभालखा पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। उसने अपने वाहन पर फर्जी नम्बर प्लेट लगा रखी थी।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा मथुरा पुलिस ने कोसीकलाॅ क्षेत्र से आज सूचना के आधार पर चौकी कोटवन के पास से ट्रक सवार शराब तस्कर विजय को गिरफ्तार किया गया। उसके ट्रक से 12 लाख रुपये कीमत की 200 पेटी अवैध अंग्रेेजी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार तस्कर राजस्थान के सीकर जिले के नीमका इलाके का रहने वाला है। गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

23 Apr 2024 | 6:44 PM

गोरखपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार देश के अंदर 'पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण आया है जिसका सर्वाधिक लाभ गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को मिला है।

see more..
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image