Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपर महाप्रबंधक ने परखी गोमतीनगर स्टेशन पर यात्री सुविधायें

लखनऊ 07 नवम्बर (वार्ता) पूर्वोत्तर रेलवे के अपर महाप्रबन्धक अमित कुमार अग्रवाल ने गुरूवार को लखनऊ के गोमतीनगर स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के विकास और निर्माण कार्य योजना का जायजा किया।
निरीक्षण के दौरान उन्होने निमार्णाधीन पिटलाइन, सिक लाइन, निर्माणाधीन स्टेशन प्लेटफार्म, फुट ओवर ब्रिज, साफ-सफाई, विद्युत व्यवस्था, पेय जल व्यवस्था ,स्टेशन प्रबंधक कक्ष, आरक्षण केन्द्र को देखा। साथ ही यात्रियों को भविष्य में प्रदान की जाने वाली सुविधाओं तथा निर्माणधीन कार्यो एवं गतिविधियों की प्रगति का जायजा लिया।
उन्होने लंबित कार्यो को समय से पूर्ण करने पर बल दिया। अपर महाप्रबन्धक ने कहा कि सभी विभागों को आपसी समन्वय के साथ रेल संचालन एवं प्रशासनिक कार्यो का दायित्व गम्भीरता से पूरा करने की आवश्यकता है। संरक्षा को मजबूती प्रदान करने के लिये संबंधित शाखा अधिकारियों को संयुक्त निरीक्षण तथा रेलपथ के रखरखाव एवं पैट्रोलिंग की विशेष रूप से निगरानी करने पर बल दिया । इससे पहले श्री अग्रवाल ने गोण्डा-लखनऊ के मध्य विण्डो टेलिंग निरीक्षण किया।
इस मौके पर अपर महाप्रबन्धक के साथ मण्डल रेल प्रबन्धक विजयलक्ष्मी कौशिक, अपर मण्डल रेल प्रबंधक (तक) गौरव गोविल तथा मण्डल के शाखाधिकारियों एवं एन.बी.सी.सी. एवं आर.एल.डी.ए. के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
प्रदीप
वार्ता
image