Friday, Dec 13 2019 | Time 05:51 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कैमरुन में दो मेयर और 19 पार्षदों का अपहरण
  • इराक में आत्मघाती हमले में हैशद शाबी के सात सदस्य मारे गये
  • जिम्बाब्वे में दो सड़क दुर्घटनाओं में नौ की मौत
  • केन्या सड़क दुर्घटना में सात की मौत, 63 घायल
  • लगातार दूसरी हार के साथ सिंधू बाहर
  • अफगानिस्तान में तालिबान कमांडर सहित 12 आतंकवादी ढेर
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:लापता बच्ची का शव बरामद, दो आराेपी गिरफ्तार

झांसी 08 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में तीन दिन से लापता तीन साल की बच्ची का शव पुलिस ने शत विक्षत हालत में शुक्रवार को बरामद कर लिया ।
पुलिस ने बताया कि नवाबाद थानाक्षेत्र के गुमनावारा निवासी करन सिंह की तीन साल की बच्ची पांच नवंबर की शाम घर के बाहर से खेलते खेलते गायब हो गयी थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस बच्ची की तलाश में लगी थी और मामले की जांच कर रही थी।
बच्ची जिस दूसरी बच्ची के साथ खेल रही थी उसने पूछताछ में बताया कि उसकी सहेली को छोटू भइया अपने साथ ले गया था। इसके बाद पुलिस ने छोटू की तलाश शुरू की और उसको गिरफ्तार किया । छोटू (19) ने मामले में नत्थू कुशवाहा (38) का भी हाथ होने का खुलासा किया और पुलिस ने नत्थू को भी गिरफ्तार किया। दोनों की निशानदेही पर मंडी से आगे झाड़ियों से बच्ची का शव सुबह बरामद किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा़ ओ पी सिंह ने थाना पुलिस के साथ उस जगह का निरीक्षण किया जहां से बच्ची का शव बरामद किया गया। इसके बाद डा़ सिंह ने कहा कि दोनों आराेपियों की निशानदेही पर ही बच्ची का शव बरामद किया गया और ऐसा लगता है कि इन्होंने बच्ची की हत्या से पूर्व उसके साथ दुष्कर्म भी किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आराेपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करते हुए जल्द से जल्द चार्जशीट लगाते हुए और जल्द से जल्द ट्रायल पूरा कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी।
सोनिया
वार्ता
More News
शिक्षा का उद्देश्य केवल व्यावसायिक दृष्टिकोण नहीं हो:डा0 दिनेश शर्मा

शिक्षा का उद्देश्य केवल व्यावसायिक दृष्टिकोण नहीं हो:डा0 दिनेश शर्मा

12 Dec 2019 | 10:47 PM

लखनऊ,12 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि शिक्षा का उद्देश्य केवल व्यावसायिक दृष्टिकोण नहीं हो उसमें सामाजिकता एवं व्यापकता का भी भाव होना चाहिए।

see more..
गाेरखपुर पुलिस ने किये इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार

गाेरखपुर पुलिस ने किये इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार

12 Dec 2019 | 9:33 PM

गोरखपुर,12 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस ने आज 25 हजार रुपये के इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

see more..
image