Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में मालगाड़ी बेपटरी,यातायात बाधित

शाहजहांपुर, 12 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रोजा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरने से दिल्ली लखनऊ रेलमार्ग पर लगभग दो घंटो तक रेल यातायात बाधित रहा।
बरेली से लखनऊ जा रही कार लदी मालगाड़ी के तीन डिब्बे तड़के अटसलिया रेलवे फाटक के पास पटरी से उतर गये जिससे डाउन लाइन पर लगभग दो घण्टो के लिए ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह बाधित हो गया। घटना की जानकारी होने पर रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है।
रेलवे के सूत्रों ने बताया कि अटसलिया रेलवे फाटक पार करते समय डाऊन लाइन पर जा रही मालगाड़ी के पहिए तेज आवाज के साथ अचानक बेपटरी से हो गए। चालक ने तत्काल ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया लेकिन फिर भी ट्रेन कुछ दूर तक घिसटती हुई चली गई हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रेन के चक्के पटरी से उतरने के कारण सड़क यातायात भी प्रभावित हो गया है।
जीआरपी पुलिस , रेलवे प्रशासन, इंजीनियरिंग व यांत्रिक विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। वहीं, रेलवे कर्मचारी राहत व बचाब कार्य करते हुए तत्काल बेपटरी हुए डिब्बो व रेल पटरी को दुरुस्‍त करने में जुट गए।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image