Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश योगी सौगात तीन अंतिम गोरखपुर

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों, महापौर एवं पार्षदों का आहवान किया कि आने वाले ठंड के मौसम में कोई भी व्यक्ति फुटपाथ और पटरियों पर न रहे बल्कि उन सबकों रैन बसेरा में स्थान दिया जाय। उन्होंने कहा कि साथ बच्चों को स्वेटर और जरूररत मंदों को कम्बल का वितरण भी सुनिश्चित कराया जाय।
योगी ने जरूरतमंदों की खोज के लिए अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को भी निर्देशित किया कि वे सायं सात बजे के बाद भ्रमण करें और ऐसे लोगों को खोजकर उन्हें सहायता प्रदान करायें। उन्होंने कहा कि पात्रों को हर हाल में यह सेवा का अवसर उपलब्ध हो न कि अपात्र को देकर पाप के भागी बनें।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नगर निगम के शहरी क्षेत्र के 500 लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान की कुंजी और प्रमाण पत्र के वितरण का शुभारम्भ किया।
उदय प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image