Saturday, Mar 30 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सामूहिक हत्याकांड के कैदियों को भेजा गया बरेली और फतेहगढ़

हमीरपुर 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हमीरपुर जेल में सामूहिक हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे जिला कारागार में निरूद्ध चार कैदियों को फतेहगढ़ और बरेली की जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।
प्रभारी जेल अधीक्षक एवं एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि शासन स्तर से मुख्यालय स्थित जिला कारागार में निरूद्ध आठ कैदियों का स्थानांतरण अन्य जेल में कर दिया गया है जिसमें प्रदीप सिंह और भान सिंह को फतेहगढ़ जबकि रूक्कू एवं श्याम सिंह को बरेली जेल भेजा गया है। चार अन्य सामूहिक हत्याकांड में शामिल लोगों को बाद में अन्य जेल में भिजवाने की कार्रवाई की जाएगी।
सामूहिक हत्याकांड में उच्च न्यायालय से भाजपा के सदर विधायक रहे अशोक सिंह चंदेल समेत दस लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी जिसमें अशोक सिंह चंदेल को पहले ही आगरा और और आशुतोष सिंह उर्फ डब्बू सिंह को फतेहगढ़ जेल में स्थानांतरित किया गया था।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

29 Mar 2024 | 7:50 PM

अमरोहा, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार पहले है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

see more..
image