Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में दो बसो में टक्कर

कुुशीनगर 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिलेे के तुर्कपट्टी क्षेत्र में ओवरटेक करने के प्रयास में दो बसों के बीच हुयी सीधी भिड़ंत में एक बस का चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तमकुहीराज से सवारी लेकर एक निजी बस गोरखपुर जा रही थी। मधुरिया पुलिस चौकी के पास आगे चल रही बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा देने से हादसा हो गया। दोनों बस यात्रियों से पूरी तरह भरी हुई थी। गनीमत रही कि किसी यात्री को चोट नहीं आई हालांकि पीछे चल रही बस का चालक श्रीनिवास घायल हो गया जबकि दूसरी बस का परिचालक पवन गिरि भी जख्मी हो गया।
यात्रियों के अनुसार, दोनों बसें आगे पीछे चल रही थीं और पहले सवारी बैठाने के लिए ओवरटेक का प्रयास कर रहीं थीं। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने दोनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image