Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका ने योगी से मैनपुरी में पीडित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की

लखनऊ, 30 नवम्बर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नवोदय विद्यालय की मृतक छात्रा के परिजनो को न्याय दिलाने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगायी है।
श्रीमती वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर छात्राओं की सुरक्षा पर चिंता जतायी है। उन्होने
श्री योगी को 16 सितम्बर को मैनपुरी में सुभाष पांडेय की बेटी की नवोदय विद्यालय के छात्रावास हुई हत्या के बारे में याद दिलाया है। पत्र में लिखा है कि सुभाष पाण्डेय की बेटी नवोदय विद्यालय में पढ़ती थी। उन्होने आरोप लगाया कि छात्रा की हत्या के बाद प्रशासन ने परिवार वालों की गैरमौजूदगी में उसके शव को पानी में बहा दिया। इस मामले में नामजद एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी अब तक कोई जांच कराई गई है।
शव का पंचनामा करने के दौरान छात्रा के शरीर पर चोट होने का जिक्र किया गया। पोस्टमॉर्टम में किसी भी तरह की चोटों का जिक्र नहीं किया गया है। छात्रा के घर वाले लगातार इसे हत्या बता रहे हैं। एफआईआर में भी आरोपियों के नाम का जिक्र किया गया है। छात्रा के शरीर पर चोट के निशान होने की बात भी सामने आ चुकी है, लेकिन इसके बाद भी कोई जांच नहीं कराई गई है।
प्रियंका ने लिखा की इतना ही नहीं इस बड़े मामले में किसी के खिलाफ कोई एक्शन भी नहीं लिया गया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि घर वालों को जानने का पूरा हक है कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ। वह लोग जानना चाहते है कि इस कुकृत्य में कौन-कौन लोग शामिल थे। क्या प्रशासन किसी को बचाने की कोशिश कर रहा है। छात्रा के मामले में असंतोष जताते हुए कार्रवाई और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का अनुरोध किया है।
प्रदीप
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image